Appointment Letters : मुख्यमंत्री नितीश शिक्षकों को 2 नवंबर को नियुक्ति पत्र देंगे। Best info

Appointment Letters बीपीएससी शिक्षक भर्ती परीक्षा 2023 में उत्तीर्ण सभी शिक्षकों को बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नितीश कुमार के द्वारा नियुक्ति पत्र पटना के गांधी मैदान में 2 नवंबर 2023 को दी जाएगी। इसको लेकर बीपीएससी के द्वारा सुचना दी गयी है….जानेंगे पुरी खबर इस लिए आर्टिकल को पूरा पढ़े…..

The Chief Minister Will Give Appointment Letters

नमस्कार दोस्तों जो भी छात्र / छात्रा बीपीएससी शिक्षक भर्ती परीक्षा 2023 में उत्तीर्ण हुए है उन सभी के लिए बहुत बड़ी खुश खबरी बीपीएससी के द्वारा दी गयी है, जिसमें यह बताया गया है कि सभी उत्तीर्ण छात्र / छात्राओं को CM नितीश के द्वारा 2 नवंबर 2023 को पटना के गांधी मैदान में दोपहर 3 बजे नियुक्ति पत्र (Appointments Letters) दिये जाएंगे। साथ में मुख्यमंत्री द्वारा सभी शिक्षकों को सम्बोधित भी की जाएगी। इसलिए आप सभी शिक्षक गण अवश्य 2 नवंबर को पटना के गांधी मैदान में पहुंचेंगे।

Appointment Letters
Appointment Letters

जानकारी के लिए बता दू Appointment Letters मिलने के बाद सभी शिक्षकों को 15 दिन का ट्रेनिंग दिया जाएगा। उसके बाद सभी शिक्षकों को संबंधित स्कूल / कॉलेज में पढ़ाने के लिए भेज दिया जाएगा।

Appointment Letters : Overview 

Name Of The Organization Bihar Public Service Commission (BPSC)
Name Of The Post Appointment Letters : मुख्यमंत्री नितीश शिक्षकों को 2 नवंबर को नियुक्ति पत्र देंगे। लेकिन ….?
Appointment Letters Given Date 2 November, 2023
Official Website http://BPSC.bih.nic.in

के के पाठक का निर्देश

शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव निकाह है कि 2 नवंबर को अपराह्न 3:00 बजे गांधी मैदान में नियुक्ति पत्र (Appointment Letters) वितरण समारोह होगा इसमें बीएससी से नियुक्ति 25000 शिक्षक सभी जिले से आएंगे समझ में सभी जी को सभी वर्गों और सभी श्रेणियां का प्रतिनिधित्व होना है यह सभी शिक्षक अपने प्रशिक्षण संस्थान से सभी शिक्षक अपने प्रशिक्षण संस्थान से बस द्वारा 2 नवंबर को सुबह गांधी मैदान पहुंचेंगे।

2 नवंबर को के बाद सभी शिक्षक अपने प्रशिक्षण संस्थान में रात को वापसी पहुंचेंगे वहां से तीन को अपने-अपने विद्यालय में योगदान देंगे श्री पाठक ने राज्य शिक्षा शोध एवं प्रशिक्षण परिषद को यह निर्देश दिया है कि परीक्षण का अगला बैच 4 नवंबर से प्रारंभ कर सकते हैं।

Important Link – 

Telegram Click Here
WhatsApp Click Here

Leave a Comment