G2 Bazar Online Shop, मार्केट प्राइस पर पाए अपने घर पर, देखें क्या सब मिलता है, Best Ecommerce Website

G2 Bazar Online Shop: नमस्कार दोस्तों, आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसे वेबसाइट का जो मार्केट के दाम या उससे भी कम दामों में समान हमारे घर पहचाने जा रहा है, उस वेबसाइट पर फिलहाल काम जारी है लेकिन कुछ सामान ऐसे हैं जो अभी भी ऑनलाइन कर सकते हैं गिफ्ट का आइटम अभी से ऑनलाइन कर सकते हैं आपको बता दें कि यह सुविधा केवल पूर्णिया की शहरी क्षेत्र के लिए है.

Table of Contents

बातचीत के दौरान बताया गया कि इस वेबसाइट पर पूर्णिया में मिलने वाली सभी सामान अपलोड किया जाएगा और घर पर बैठे ही आप आसानी से कोई भी सामान मंगवा सकते हैं

G2 Bazar Online Shop

G2 Bazar Online Shop बेहद खास बात यह है कि सब्जी फल और ग्रॉसरी का सामान भी वेबसाइट पर अपलोड किया जा रहा है.

अब देखना यह है कि यह वेबसाइट मार्केट दामों में हमारे घर पर सामान को पहुंच पाते हैं या नहीं, वैसे बातचीत के दौरान तो बताया गया कि सब्जी फल और ग्रोसरी के सामान भी मार्केट दामों में ही घर तक पहुंचाया जाएगा.

G2 Bazar Online Shop

Buy Link : Click Here

मार्केट में ग्रीन एप्पल के इस 26 के क्लास सीट की कीमत 300 से लेकर 400 तक बताया जाता है जबकि इस वेबसाइट पर 249 रुपए में दिया जा रहा है और साथ ही हमारे कूपन (BSN10) का प्रयोग करने पर 10% की अतिरिक्त छूट दी जाती है.

यदि इसे ऑनलाइन परचेज करते हैं तो 2 से 3 घंटे के अंदर आपके घर तक पहुंचा दिया जाएगा, और एक खास बात यह है कि आपको पहले पैसा देने की जरूरत नहीं है, यानी की कैश ऑन डिलीवरी की सुविधा दी गई है.

Buy Link: Click Here

Buy Link : Click Here

Leave a Comment