Bihar Board Matric Inter Dummy Registration Card Submit last chance 2024 बिहार बोर्ड मैट्रिक और इंटर परीक्षा 2025 के लिए जिन्होंने अपना डमी रजिस्ट्रेशन कार्ड साइन करवा के कॉलेज में जमा नही किया था। उनके लिए अंतिम मौका दिया गया है।

BSEB
Photo of author
 
🕤 Publish on:

Bihar Board Matric Inter Dummy Registration Card Submit last chance 2024

Shorts Details Notification

बिहार बोर्ड मैट्रिक और इंटर परीक्षा 2025 के लिए जिन्होंने अपना डमी रजिस्ट्रेशन कार्ड साइन करवा के कॉलेज में जमा नही किया था। उनके लिए अंतिम मौका दिया गया है।

आप अपना डमी रजिस्ट्रेशन कार्ड 24/09/2024 तक कॉलेज में जमा करें नही तो आपका ओरिजनल रजिस्ट्रेशन कार्ड जारी नही होगा।

विद्यार्थियों के जारी Dummy Registration Card में अंकित विवरणी में यदि कोई त्रुटि है, तो शिक्षण संस्थान के प्रधान द्वारा दिनांक 24.09.2024 तक अंतिम अवसर के तहत सुधार किया जा सकता है।

शिक्षण संस्थानों के प्रधान इन्टरमीडिएट तथा मैट्रिक के विद्यार्थियों का वेबसाईट पर अंतिम रूप से विस्तारित तिथि 24.09.2024 तक Dummy Registration Card में त्रुटि सुधार कर सकते हैं।

विदित हो कि Dummy Registration Card में विद्यार्थियों के नाम या उनके माता/पिता के नाम में मात्र लघु स्पेलिंग (i.e. A, E, K, M, etc) की त्रुटि अथवा उनके फोटो, जन्म तिथि, जाति, धर्म, राष्ट्रीयता, लिंग, विषय आदि से संबंधित त्रुटि का ही सुधार किया जायेगा।

उक्त प्रक्रिया में किसी प्रकार की असुविधा होने पर इन्टरमीडिएट के लिए हेल्पलाईन नम्बर-0612-2230039 एवं मैट्रिक के लिए हेल्पलाईन नम्बर-0612-2232074 पर सूचित कर समस्या का समाधान प्राप्त किया जा सकता है।

Download Dummy Registration Card

Bihar Board Inter Dummy Registration Card 2024 Click Here

Bihar Board Matric Dummy Registration Card 2024 Click Here


Comment

Comment

Follow us on Social Media 🌏

Join Telegram Channel Join
Join Whatsapp Group Join
Join Whatsapp Channel Follow
Subscribe Youtube Channel Subscribe
Like Facebook Page

Related News

©Copyright 2021 Bihar Study News - All right reserved.